e Paper

Regional

“बलोत्रा, बाड़मेर: जिला कलेक्टर ने नाहटा अस्पताल की निगरानी में की औचक निरीक्षण, स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए दिए निर्देश”

  • Bnitimes.com/Bureau News / Reporter Md Ashraf Marothi/ Jan 29 2024 6PM

“जिला कलेक्टर सुशीलकुमार ने बलोत्रा, बाड़मेर, राजस्थान के नाहटा अस्पताल का अचानक निरीक्षण किया

बलोत्रा जिला कलेक्टर सुशीलकुमार ने सोमवार को स्थानीय सरकारी नाहटा जिला अस्पताल का अचानक निरीक्षण किया। कलेक्टर के अचानक हॉस्पिटल पहुंचने पर कर्मचारियों में उत्सुकता का माहौल था। जिला कलेक्टर ने कर्मचारियों की उपस्थिति रजिस्टर की जांच की और मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) से अनियमितताओं की सुधार के लिए निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान, कलेक्टर सुशीलकुमार ने एसएनसीयू (स्पेशल न्यूबॉर्न केयर यूनिट) वार्ड में नौजवानों के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी इकट्ठा की और अस्पताल में नियमित सफाई के लिए निर्देश दिए। उन्होंने मरीज पंजीकरण काउंटर, ब्लड बैंक, दवा वितरण केंद्र, एमएनएस वार्ड, आईसीयू वार्ड, नवजात वार्ड, और प्रयोगशालाओं की भी निरीक्षण किया।

निरीक्षण के बाद, कलेक्टर ने सामान्य वार्ड की जांच की, जहां भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की। कलेक्टर के आगमन के बाद, अस्पताल में भर्ती मरीजों ने बेहतर उपचार और चिकित्सा सुविधाओं में सुधार की आशा जताई। कलेक्टर ने उज्ज्वल

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
करिश्मा तन्ना नहीं रह सकतीं इस चीज के बिना sum trial times testingg