e Paper

CRIME

प्रयागराज में युवती के पैर कटा शव , घर से विश्वकर्मा योजना फार्म भरने के बाद हुई थी गायब

  • bnitimes.com/bureau news/ Reporter Pawan Kumar Pal/ March 09 2024

प्रयागराज, थरवई थाना क्षेत्र: थरवई थाना क्षेत्र के कनेहटी रेलवे क्रॉसिंग के बगल मिले एक युवती के पैर कटे शव के मिलने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। युवती की पहचान रीतू सिंह के रूप में हुई है, जो सरायममरेज थाना क्षेत्र की सिंधोंरा सोरो की रहने वाली थी।

युवती के घर से विश्वकर्मा योजना का ऑनलाइन फार्म भरने के बाद उसका साक्षात्कार कटरा सोरो ने किया था। इस घटना के पीछे युवती की गायबी के संदर्भ में परिजनों की गुहार भी उठ रही है।

प्राथमिक जाँच के दौरान, युवती के शव के पास आईपीसी धारा 302 (हत्या), 376D (गैंगरेप), और 364 (अपहरण) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। भानु प्रताप सिंह की तहरीर के आधार पर, चार अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा हुआ है।

यह घटना इलाके में चौंकाने वाली है और स्थानीय अधिकारियों ने इसकी गहराईयों तक जांच का आदान-प्रदान करने का आदान-प्रदान किया है। इस दुखद स्थिति में परिजनों को समर्थन और न्याय की पूरी गारंटी दी गई है।*

इस घड़ी में हम इस युवती के परिजनों के साथ हैं और इस अधिकारिक जांच का समर्थन करते हैं। स्थानीय अधिकारियों से यह अनुरोध है कि वे इस मामले की गहराईयों तक जांच करें और दोषियों को शीघ्र से शीघ्र गिरफ्तार करें, ताकि न्याय मिल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
करिश्मा तन्ना नहीं रह सकतीं इस चीज के बिना sum trial times testingg