e Paper

Regional

भारतीय आइडल के 2वें रनर-अप पीयूष पंवार, मदर टेरेसा स्कूल के पूर्व छात्र, को स्कूल के परिसर में आयोजित एक शानदार समारोह में उल्लेखनीय सम्मान से नवाजा गया।

  • bnitimes.com/Bureau News/Reporter Md Ashraf Marothi/8 March 2024 12:49

स्कूल परिवार और छात्रों द्वारा आयोजित इस उत्सवपूर्ण घड़ी में, इंडियन आइडल के 2वें रनर-अप और मदर टेरेसा स्कूल के पूर्व छात्र पीयूष पंवार का स्वागत उत्साह से किया गया। पूरे स्कूल ने उनकी कड़ी मेहनत और संगीत में उनकी उपलब्धियों को समर्पित करने के लिए एक स्वागत कार्यक्रम में एकजुट हो गया।

इस मौके पर, स्कूल के सभी छात्र पीयूष पंवार के निवास पर बलोतरा की सड़कों पर निकलते हुए एक बड़ी रैली का संचालन किया, जिसमें वे मदर टेरेसा स्कूल के प्रांगण तक पहुंचे। स्कूल परिवार ने उनका स्वागत किया।

पीयूष पंवार के सम्मान में, स्कूल प्रमुख कमलेश बोहरा ने कहा कि हमारे स्कूल के पूर्व छात्र पीयूष पंवार ने स्कूल में 15 वर्षों तक अध्ययन किया और संगीत के क्षेत्र में भी महारत हासिल की। बोहरा ने बताया कि पीयूष ने संगीत के क्षेत्र में अपने माता-पिता, स्कूल, और बलोतरा शहर को देश और प्रदेश में रोशन कर दिया।

पंवार ने अपनी सफलता का मंत्र सकारात्मक सोच और कठिन परिश्रम में बताया। सम्मान समारोह में स्कूल प्रमुख वीणा बोहरा ने पीयूष पंवार को इंडियन आइडल विजेता घोषित होने पर खुशी व्यक्त की, उनके माता-पिता को समर्थन के लिए सराहा।

सम्मान समारोह में, स्कूल के कोषाध्यक्ष राजू माथुर, कल्पना माथुर, विक्रांत पंवार जैसे स्कूल के सभी महत्त्वपूर्ण शिक्षकों की गरिमामय उपस्थिति थी। समारोह का संचालन छात्र दिनेश गोड़ ने सफलता से किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
करिश्मा तन्ना नहीं रह सकतीं इस चीज के बिना sum trial times testingg