e Paper

Regional

राष्ट्रीय सनातनी विचारधारा संगठन के नए नेतृत्व में योगी देवरहा जंगल बाबा जी बने गौरक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष

  • BNITIMES.COM/Bureau News / Reporter Vipin Kumar Ojha/ 10 Jan 2024 11PM

लखनऊ, उत्तर प्रदेश: राष्ट्रीय सनातनी विचारधारा संगठन ने अपने नए राष्ट्रीय अध्यक्ष अरूण दुबे जी के नेतृत्व में एक नई मुखौटा धारित की है। इस मौके पर माननीय अरूण दुबे ने कार्यकारणी सदस्य रोहित पांडेय, अनिकेत सिंह, अंजली शुक्ला, प्रभा कटियार सरिता पांडेय, और ज्ञान प्रकाश तिवारी जी की संतुष्टि के साथ गौरक्षा प्रकोष्ठ के नए अध्यक्ष के रूप में श्री योगी देवरहा जंगल बाबा को चुना गया है।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अरूण दुबे ने इस मौके पर योगी देवरहा जंगल बाबा की संतुष्टि पर आभार व्यक्त करते हुए कहा, “योगी देवरहा जंगल बाबा गौरक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के रूप में उपयुक्त हैं और हम उन्हें इस महत्वपूर्ण पद के लिए चुनकर बड़े आदर से प्रशंसा करते हैं।”

योगी देवरहा जंगल बाबा ने संगठन और सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार में अपनी रुचि और विश्वास को दिखाने के लिए किए गए प्रयासों के लिए संगठन की ओर से खास रुचि और समर्थन प्राप्त किया है। इस मौके पर उन्होंने संगठन के सभी सदस्यों को आभारी भावना से उनके साथीयों के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया और संगठन के लक्ष्यों और मिशन की पूर्ति के लिए मिलकर काम करने की आग्रह भी की।

इस दौरान संगठन में महा सदस्यता अभियान भी चलाया जा रहा है, जिसमें सनातनी प्रेमियों का हार्दिक स्वागत है और उन्हें श्री राम के प्रेम में जुटने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है।

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष म अरूण दुबे ने यह सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया है कि संगठन गौरक्षा, सनातन धर्म, और राष्ट्रीय हिन्दू एकता की रक्षा में सक्रिय रूप से योगदान करेगा और समृद्धि की ओर बढ़ता रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
करिश्मा तन्ना नहीं रह सकतीं इस चीज के बिना sum trial times testingg